gazal

जबसे कॉलेज में मेरे आई हो आप।
दिल का मेरे सुकूँ चुराई हो आप।

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
में मुसलसल उदास रहता था।
मेरे हिस्से में खुशियां लाई हो आप।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
दिल पा अब मेरा इख़्तेयार नही।
जब से दिल को पड़ी दिखाई हो आप।

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
मैने तुमको तलब खुदा से किया।
तब मेरी ज़िन्दगी में आई हो आप।

नाम की तरहं हूबहू अपने।
खूबसूरत हाँ इंतेहाई हो आप।

आप का हक़ मेरी हयात पे है।
सोचो दिलबर मेरी खुदाई हो आप।

👆👆👆👆👆👆👆👆
आप ने वादा फिर वफ़ा न किया। 
आज भी देर से ही आई हो आप।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
जानता हूँ में क्या थी मजबूरी। 
छोड़ो अब देती क्यो सफाई हो आ हो आप

👏👏👏👏👏👏👏👏
पुरख्तर रहो पर खुदा की कसम।
हाँ मेरी करती हमनवाई हो आप।

💪💪💪💪💪💪💪💪
देखा जब से तुम्हे हुआ हैरां।
इतनी क्यो यार पारसाई हो आप।

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
राज़ की एक बात बतलाऊ ।
मेरी आँखो की रोशनाई हो आई हो आप।

अक़्क़राबा तुमसे करते होंगे सवाल।
किस के संग फ़ोटो ये खिंचाई हो आप।

😠😠😠😠😠😠😠😠
फूल न था वो दिल हमारा था।
जिसको रस्ते में फेंक आई हो आप।

😢😢😢😢😢😢😢😢
चाँद जैसे हसीन चेहरे से।
सच है दुनिया को जगमगाई हो आप।

🌜🌜🌜🌜🌜🌜🌜🌜
जब मौहब्बत की बात की हमने।
हर दफा बात को घुमाई हो आप।

😇😇😇😇😇😇😇😇
कीना हमदम करेंगे सब तुमसे।
मुझको D P पा क्यों लगाई हो आप।

🤥🤥🤥🤥🤥🤥🤥🤥
रोज़े महशर खुदा करेगा सवाल।
दिल शजर का दुखा के आई हो आप।

💔💔💔💔💔💔💔💔
साये में जाओ ए शजर के सुनो।
धूप में क्यो निकल के आई हो आप।
🌳🌳🌳🌳🌳🌳🌳🌳

Comments