gazal

मेरी तक़दीर जगमगाई हो तुम।
ज़ीस्त में जब से मेरे आई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

जिस्म से जिस्म ही तो दूर है ना
पर मेरी रूह में समाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

सबसे भोली हो सबसे सादी हो।
इसलिये दिल को मेरे भाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

मेरा दिल हो गया है तुम पा फिदा 
जब से मुझको पड़ी दिखाई हो तुम

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

मेरी तक़दीर में अंधेरा था।
मेरी तक़दीर जगमगाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

इश्क़ है तुमको मुझसे जानता हूँ।
बोल दो दिल मे क्यो छुपाई हो तुम

तुम को दिन रात याद करता है दिल
दिल की मेरे सुनो पढ़ाई हो तुम।

जानता हूँ मै यार सब दिल मे 
कितने अरमाँ मेरे सजाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

जान मेरी ज़रा जवाब तो दो
दिल मेरा किस लिए चुराई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

अच्छा गर तुमको मुझसे इश्क़ नही 
क्यो मेरे क़ल्ब में रसाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

मौत हाथो में है तुम्हारे मेरी
सोचो यारा मेरी ख़ुदाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

दोस्त सब जल रहे है मुझ से मेरे
साथ तस्वीर जो खिंचाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

जब भी इज़हारे दिल किया तुम से 
हर दफा दिल मेरा दुखाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

तुम को देखूँ तो भूल जाता हूँ गम
अच्छी गम की मेरे दवाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

हर दफा एक क़यामत आयी है 
यार जब जब भी मुस्कुराई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

क़त्ल कर देती हो बिना बोले।
ये अदा किस जहाँ से लाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

यार तुम मेरी हो बता दो इन्हें
लोग जो कहते है पराई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

जितनी भोली हो और सादी हो।
उतनी ज़िद्दी भी इन्तेहाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


कैसे लिखते है हुस्न पर गज़ले
ये हुनर भी मुझे सिखाई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

कितना देखो बदल गया है शजर 
ज़ीस्त में जबसे उसकी आई हो तुम।

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

आपकी बातो से नुमाया है सब 
बस फ़क़त हम से दिल लगाई हो 
तुम

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


           ✍🏻 special for               BABY DOLL❤️❤️❤️❤️

Comments